Sidhu Moose Wala
Sidhu Moose Wala

Sidhu Moose Wala’s Assets, Net Worth and Haveli: सिद्धू मूसेवाला जिस महल में रहते थे, वहां अब सन्नाटा पसरा है। रोने-चीखने की आवाजें हैं। 28 साल की उम्र में ही सिद्धू मूसेवाला ने करोड़ों की संपत्ति कमा ली थी, रहने के लिए आलीशान महल बनवाया था। जानिए उनकी नेटवर्थ:

सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौत से पूरे पंजाब में सन्नाटा पसरा हुआ है। जहां मां चरणजीत (Sidhu Moose Wala’s mother) का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं पिता (Sidhu Moose Wala’s father) बुरी तरह टूट चुके हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) को चिट्ठी लिखकर इंसाफ की गुहार लगाई है। सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या से हर कोई स्तब्ध है। किसी से कुछ कहते नहीं बन पा रहा है। सिद्धू मूसेलाल के मनसा स्थित गांव मूसा में एकदम सन्नाटा पसरा है। घर के बाहर भारी भीड़ उमड़ पड़ी है।

सिद्धू मूसेवाला के सपनों की हवेली, ऐसे थे ठाठ

Sidhu Moose Wala
Sidhu Moose Wala

जिस घर में कभी खूब हंसी-ठिठोली और मजाक होता था, खुशियों का पहरा रहता था, आज वहां गम की चादर फैली है और मां-बाप का रोना कलेजा चीर रहा है। सिद्धू मूसेवाला ने मूसा में अपने सपनों का (Sidhu Moose Wala haveli) आशियाना बनवाया था, जिसे वह महल कहते थे। वह एक लग्जरी लाइफ जीते थे। सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala luxurious lifestyle) का लाइफस्टाइल ऐसा था, देखकर किसी का भी जी ललचा जाए।

सिद्धू मूसेवाला की गिनती पंजाब के सबसे महंगे सिंगर्स में होती थी। उन्हें महंगी और लग्जरी गाड़ियों (Sidhu Moose Wala car collection) का शौक था और इसीलिए उनके कलेक्शन में कई बड़ी कारें थीं। हाल हुए पंजाब विधानसभा चुनाव में सिद्धू मूसेवाला ने जो हलफनामा दायर किया था, उसमें उन्होंने बताया था कि उनके पास जीप, एसयूवी और टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसी गाड़ियां हैं। इसके अलावा उनके पास ब्लैक और वाइट कलर की रेंज रोवर भी थी। सिद्धू मूसेवाला के पास कार ही नहीं बाइक कलेक्शन (Sidhu Moose Wala bikes) भी था, जिसमें बुलेट भी शामिल थी।

सिद्धू मूसेवाला की करोड़ों की नेट वर्थ और फीस

Sidhu Moose Wala
Sidhu Moose Wala

punjabicelebrities.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की नेट वर्थ (Sidhu Moose Wala net worth) 7 से 10 करोड़ के बीच रही। 28 साल की उम्र में इतनी नेट वर्थ और पॉप्युलैरिटी हैरान करने वाली थी। रिपोर्ट के मुताबिक, वह नाइट क्लब में एक शो के लिए 6-8 लाख रुपये (Sidhu Moose Wala Fees and assets) लेते थे, वहीं लाइव शो के लिए उनकी फीस 15 से 20 लाख थी।

सिद्धू मूसेवाला की संपत्ति और नकदी

पंजाब विधानसभा चुनाव में दायर किए गए एफिडेविट में सिद्धू मूसेवाला ने अपनी जूलरी और नकदी की भी जानकारी दी थी। इसमें लिखा था कि सिद्धू मूसेवाला के पास 5 लाख रुपये की नकदी के अलावा 18 लाख की जूलरी, बैंकों में 5 करोड़ कैश और जमीन भी थी। उनकी पूरी संपत्ति मिलाकर करीब 8 करोड़ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here