Nora fatehi

बिना शादी किए प्रेग्नेंट हुईं नोरा फतेही नोरा फतेही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। दिलबर दिलबर गाने से सभी के दिल में जगह बनाने वाली नोरा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. कभी जिम से निकलते हुए तो कभी सेट पर पहुंचते-पहुंचते नोरा अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाती हैं. नोरा इन दिनों रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स में बतौर जज नजर आ रही हैं. इस शो में वह अक्सर नीतू कपूर, मर्जी पेस्टनजी और टेरेंस लुईस के साथ मस्ती करती नजर आती हैं.

हाल ही में उनके कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें वह तैयार होती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरे वीडियो में वह साड़ी पहनकर क्रिकेट खेलती भी नजर आ रही हैं. इन सबके बीच एक ऐसी खबर भी आई है कि नोरा फतेही प्रेग्नेंट हैं और इस बारे में सफाई दे रही हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरी खबर।

नोरा की प्रेग्नेंसी की हो रही है चर्चाNora fatehi

दरअसल, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें सभी जज बात करते नजर आ रहे थे. इस वीडियो में मर्जी कहती हैं- तो हम प्रेग्नेंसी की बातें करने में बिजी हैं और नोरा खुद को देखने में बिजी हैं. इस पर नोरा ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया- क्योंकि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। इस पर वो कहती हैं- ओह, दुनिया को ये बताने के लिए शुक्रिया. इस पर नोरा हंसने लगती है।

अब इस मजेदार जोक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद लोग सोचने लगे कि नोरा मां बनने वाली है. हालांकि बाद में ये साफ हो गया कि सभी जज असल में नीतू कपूर की बहू और एक्ट्रेस आलिया की प्रेग्नेंसी के बारे में बात कर रहे थे. जी दरअसल हाल ही में आलिया ने इंस्टाग्राम पर सभी को बताया कि वह मां बनने वाली हैं और अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रही हैं.

पिंक साड़ी में नजर आईं नोरा

नोरा की बात करें तो इस बार वह सेट पर गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आईं। नोरा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह गुलाबी रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वह अपना ब्लाउज ठीक करती है, फिर गले में एक बड़ा मैचिंग हार पहनती है। इसके बाद वह पूरी तरह तैयार होकर स्टेज पर वॉक करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक और वीडियो सामने आया है जिसमें नोरा साड़ी पहनकर क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं। साथ ही उनकी तारीफ करते हुए कहा होगा कि वह साड़ी पहनकर बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी नोरा का एक वीडियो सामने आया था जिसके लिए वह काफी ट्रोल हो गई थीं। दरअसल, बारिश के मौसम में जब नोरा सेट पर पहुंचीं तो काफी तेज बारिश हो रही थी. ऐसे में जब सुरक्षा गार्ड ने कार का दरवाजा खोला तो एक्ट्रेस ने पहले उन्हें अपनी साड़ी का एक बड़ा पल्लू दिया और फिर छतरी के नीचे चलने लगी. इस पर कई लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया कि उन्होंने उस गार्ड को थैंक्यू भी नहीं कहा जो उनके लिए पानी में भिगो रहा था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here